जिसका कोई भी नहीं उसका ख़ुदा है यारो ! Singer & Composer PRADEEP SRIVASTAVA



जिसका कोई भी नहीं उसका ख़ुदा है यारो !
मैं नहीं कहता किताबों मे लिखा है यारो !!

मुड़ के देखूँ तो किधर और सदा दूँ तो किसे !
मेरे माज़ी ने मुझे छोड़ दिया है यारो !!

इस सज़ा से तो तबीयत ही नहीं भरती है !
जिंदगी कैसे गुनाहों की सज़ा है यारो !!

शब है इस वक़्त कोई घर न खुला पाओगे !
आओ मैख़ाने का दरवाज़ा खुला है यारो !!

मैं अंधेरे मे रहूँ या मैं उजाले मे रहूँ !
ऐसा लगता है कोई देख रहा है यारो !!

किससे दुख दर्द कहूँ किसको अब अपना समझूँ !
आज साया भी मेरा मुझसे जुड़ा है यारो !!

इंतज़ार आज के दिन का था बड़ी मुद्दत से !
आज उसने मुझे दीवाना कहा है यारो !!

~ कृष्ण बिहारी नूर
  

Comments

Popular posts from this blog

GHAZAL LYRIC- झील सी ऑंखें शोख अदाएं - शायर: जौहर कानपुरी

Ye Kahan Aa Gaye Hum_Lyric_Film Silsila_Singer Lata Ji & Amitabh ji

SUFI_ NAMAN KARU MAIN GURU CHARNAN KI_HAZRAT MANZUR ALAM SHAH