SHAYARI 09-01-2024

जिंदगी रोज कोई ना कोई सफर मांगती है |

और थकान शाम को अपना घर मांगती है..!

--

एक दिन तुम्हारे ही "कर्म" तुमसे मिलने आएंगे !

बस उस दिन "हैरान" मत होना !!

--

देखना कभी नम ना हों घर के "बुजुर्गों" की आँखें !

छत से पानी टपके तो अक्सर दीवार कमजोर हो रही होती हैं !!  

--

तेरे वजूद में "मै" भी काश यूं उतर जाऊ !

तू देखे आइना और "मै" तुझे नज़र आऊ !!  

--

बस एक भूलने का हुनर ही तो नही आता !

वरना भूलना तो हम भी बहुत कुछ चाहते हैं !!

--

गलती "सच" बोलने की रोज करता हूँ !

"अश्क़" में डूबे नयन की खोज करता हूँ !!

फितरत में शामिल है "सच" के लिए लड़ना !

"आशीर्वाद" आप सबका कि मौज करता हूँ !!

--

यूं ही नही गूंजती "किलकारियाँ" घर आंगन के कोने में !

जान हथेली पर रखनी पडती है "मां" को "मां" होने में !!

--

"मुकद्दर" का फैसला न किया कर ए जिंदगी !

कभी कभी "बेगुनाह" होने पर भी "गुनाहगार" होना पड़ता है !!

--

जिन्दगी की मिसाल हम "लूडो" के खेल से भी समझ सकते हैं !

उम्मीद हमेशा "छः" की होती है लेकिन "एक" भी आए तो चलना पडता है !!

--

एक उम्र तक मैं सबको बडा कीमती लगा !

मैं अहम था ये वहम था बडी देर तक रहा !!

--

शुभरात्री,

वो सवर गया कमाल है "मैं" बिखर गया कमाल है !

वो जुदा हुआ ख़ुश रहा और "मैं" मर गया कमाल है !!

इन गफलतो में पड़ के तुझको ही भूल बैठा "ऐ ईश्वर" !

तू अब बना ले "अपना" मेरी ज़िंदगी का सवाल है !!

 --

Best Musical Group for Wedding-Pre-Wedding Functions,

Cocktail, Marriage Anniversary, Birthday, Lady Sangeet,

Corporate show.

PRADEEP SRIVASTAVA (GHAZAL SINGER) # +91 9140886598


Comments

Popular posts from this blog

GHAZAL LYRIC- झील सी ऑंखें शोख अदाएं - शायर: जौहर कानपुरी

Ye Kahan Aa Gaye Hum_Lyric_Film Silsila_Singer Lata Ji & Amitabh ji

SUFI_ NAMAN KARU MAIN GURU CHARNAN KI_HAZRAT MANZUR ALAM SHAH