SHAYARI 20-01-2024

दिल से पढ़ना मेरे लिखे इन अल्फाजों को, मेरे दोस्त

मैं सिर्फ लफ्ज़ ही नही, अपना इश्क़ भी लिखता हूँ ।

 --

किसको बर्दाश्त है तरक़्क़ी दूसरों की,

लोग मय्यत की भीड़ देखकर भी जल जाते !

--

कौन कहता है कि, कोई पसंद नहीं करता मुझे,

मुसीबतों से जा के पूछो, वह कितना चाहती है मुझे।।

--

किरदार कुछ ऐसा अब बना लिया है हमने,

कि अब किसी से बिछड़ना भी पड़े तो ज़िद नहीं करते हम

--

शांति से मुस्कुराते रहिए मेरे दोस्त, बस यही काफ़ी हैं

आपसे जलने वालों को और जलाने के लिए।

--

ये जो मुस्कराहट का लिबास पहना है मैंने

दरअसल अपनी खामोशियों को रफ़ू करवाया है मैंने…!!!

--

हकीकत की दुनिया से कुछ गुमशुदा सपने ढूंढ रहा हूं मैं,

आजकल अपनों की भीड़ से कुछ अपने ढूंढ रहा हूं मैं।

--

कुछ देर की खामोशी हैं, फिर शोर आएगा ।।

तुम्हारा सिर्फ वक्त आया हैं, हमारा भी दौर आएगा।।

--

वो इत्तफ़ाक़ से रास्ते में मिल न जाए कहीं,

बस इसी उम्मीद ने हमें, आवारा बना रखा है।

--

जिंदगी दर्द लेकर मेरे पीछे पड़ी है मेरे दोस्त,

पर मेरा हौसला भी मुस्कुराने की जिद मे खड़ा है।


Best Musical Group for Wedding-Pre-Wedding Functions,

Cocktail, Marriage Anniversary, Birthday, Lady Sangeet,

Corporate show.

PRADEEP SRIVASTAVA (GHAZAL SINGER) # +91 9140886598


 

Comments

Popular posts from this blog

GHAZAL LYRIC- झील सी ऑंखें शोख अदाएं - शायर: जौहर कानपुरी

Ye Kahan Aa Gaye Hum_Lyric_Film Silsila_Singer Lata Ji & Amitabh ji

SUFI_ NAMAN KARU MAIN GURU CHARNAN KI_HAZRAT MANZUR ALAM SHAH