Teri Rahmaton Ka Dariya_तेरी रहमतो का दरिया सरेआम चल रहा है_Raju Harmoni...

ये हैं कानपुर के राजू मास्टर जो हारमोनियम के बेजोड़ कारीगर हैं | वैसे इनका ये खानदानी काम है इनके नाना स्वर्गीय पुत्ती लाल जी कानपुर के माने हुए हारमोनियम के बनाने वाले थे | धीरे धीरे कानपुर से अच्छे कारीगर विलुप्त होते जा रहे हैं लेकिन अपने फक्कड़ स्वभाव से राजू भाई अपनी अलग ज़िंदगी जी रहे हैं | अच्छे हारमोनियम बनाने वाले के साथ  साथ एक गायक और वादक भी हैं | जब कभी घर पर आते हैं तो उनसे एक गीत सुन लेता हूँ ऐसा ही पिछले दिन हुआ | मैंने इनके गाने को रिकॉर्ड कर लिया और आपकी खिदमत में पेश कर रहा हूँ | इनका फ़ोन न 9307651168 है आप भी हारमोनियम की सेवाएं इनसे ले सकते हैं |

आपका

प्रदीप श्रीवास्तव

https://youtu.be/hSVsftQ-lnA

तेरी रेहमतो का दरिया सरेआम चल रहा है,
मुझे भीख मिल रही है तो काम चल रहा है।

मेरे दिल की धड़कनो में, है शरीक नाम तेरा,
तेरे नाम के सहारे, मेरा नाम चल रहा है,
मुझे भीख मिल रही है, मेरा काम चल रहा है।

तेरी आशिकी से पहले मुझे कौन जनता था,
तेरे इश्क ने बनाई मेरी ज़िन्दगी फ़साना,
तेरी रेहमतो का दरिया..

उसे क्या रिजाये दुनिया जिसे आप ने नवाजा,
उसे क्या मिटाइए दुनिया जिसे आप ने नवाजा,
नक़्शे कदम पर तेरे ये गुलाम चल रहा है,
तेरी रेहमतो का दरिया..

तेरी मस्ती यह नजर से पनाचिस्ती में गाजा,
कही मैं बरस रही है तो कही जाम चल रहा है,
तेरी रेहमतो का दरिया..

मेरी ज़िन्दगी की मकसद तेरे दर की हजारी है,
तेरा नाम चल रहा है मेरा काम चल रहा है,
तेरी रेहमतो का दरिया..

तारीकियो में तुम था जे हयात सूफी हम्ज़र,
तेरी किस्बतो के सद के ये निजाम चल रहा है,
तेरी रेहमतो का दरिया सरेआम चल रहा है,
मुझे भीख मिल रही है तो काम चल रहा है।

 


Comments

Popular posts from this blog

GHAZAL LYRIC- झील सी ऑंखें शोख अदाएं - शायर: जौहर कानपुरी

Ye Kahan Aa Gaye Hum_Lyric_Film Silsila_Singer Lata Ji & Amitabh ji

SUFI_ NAMAN KARU MAIN GURU CHARNAN KI_HAZRAT MANZUR ALAM SHAH