सीख जाओ वक़्त पर किसी की चाहत की कदर करना 
कही कोई थक न जाये तुम्हे एहसास दिलाते दिलाते 
- - - -
आज उसने एक तस्वीर पुरानी मांगी, 
हाय! कमबख़्त ने किस उम्र में जवानी मांगी।
- - - -
पहले महलों के फिर दो गज़ ज़मीन के मालिक,
मौत का फरिश्ता इक पल में जागीर बदल देता है।
- - - -
बड़ी मुख़्तसर वजह है मेरे झुक कर मिलने की
मिट्टी का बना हूँग़रूर  जँचता नही मुझ पर
- - - -
शांत-शांत बैठे रहोगे तो कैसे बनेंगी कहानियाँ
कुछ तुम बोलो कुछ हम बोले तभी तो बनेंगी शायरियाँ 
- - - - 
उसी की फ़िक्र मुझे अब भी लगी रहती है !
वो एक शख़्स जो अब दोस्त भी नहीँ मेरा !!
- असद अजमेरी
 - - - -
तेरी ख़्वाहिशों से रूबरू होना है मुझे
हुस्न को पता तो चले मैं ज़िद हूँ या ख्वाब.
- - - -
दौलत नही शोहरत नही ना वाह वाह चाहिए ।
कैसे हो, कहां हो, दो लफ़्ज़ों की परवाह चाहिए ।।
- - - -
हजारों उलझनें राहों में, और कोशिशें बेहिसाब,
इसी का नाम है ज़िन्दगी, चलते रहिये जनाब !
- - - -
हमने तो सिर्फ इतना पूछा था क्या अब भी
और उसने फिर नज़र फेर ली.
- - - -

Comments

Popular posts from this blog

GHAZAL LYRIC- झील सी ऑंखें शोख अदाएं - शायर: जौहर कानपुरी

Ye Kahan Aa Gaye Hum_Lyric_Film Silsila_Singer Lata Ji & Amitabh ji

SUFI_ NAMAN KARU MAIN GURU CHARNAN KI_HAZRAT MANZUR ALAM SHAH