Sufi Kalam -Aye Mere Dil-E-Nadan, Is Dar Se Na Uth Jana - ए मेरे दिले नादान, इस दर से न उठ जाना

 मेरे दिले नादानइस दर से न उठ जाना |
बन जाएगा एक दिन तू , इस दुनिया में अफ़साना |
- - - -
तू उनकी मसीहाई को रोज़ सदा देना |
फ़रियाद के शोलों को कुछ और हवा देना |
कहना कि ख़ुदा मेरे मरते को जिला देना |
उम्मीद के कांधे से ये सर न हटा देना |
बेकार  न जाएगा आहों का ये नज़राना |
 मेरे दिले नादानइस दर से न उठ जाना |
- - - -
ये दिल की लगी तेरी बर्बाद न जायेगी |
बुझती नहीं ये शम्मा लौ और बढायेगी |
मिलने कि तलब उनसे कुछ रंग तो लाएगी |
ये आस न छूटी  तो आकाश दिखायेगी |
मिलता है सनम इक दिन छुट जाए न मैखाना |
 मेरे दिले नादानइस दर से न उठ जाना |
बन जाएगा एक दिन तू , इस दुनिया में अफ़साना |
- - - -
कलाम
हज़रत मंज़ूर आलम  शाह
'कलंदर मौजशाही'


Comments

Popular posts from this blog

GHAZAL LYRIC- झील सी ऑंखें शोख अदाएं - शायर: जौहर कानपुरी

Ye Kahan Aa Gaye Hum_Lyric_Film Silsila_Singer Lata Ji & Amitabh ji

SUFI_ NAMAN KARU MAIN GURU CHARNAN KI_HAZRAT MANZUR ALAM SHAH